उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का धमाकेदार चुनावी ऑफर: 10 लाख युवाओं को नौकरी, 300 यूनिट बिजली फ्री

 

डेस्क: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी में समाजवादी पार्टी भी जुट गई है। चुनाव से पहले मतदाताओं को रिझाने के लिए नई नई रणनीतियां बन रही हैं। इसी बीच अखिलेश यादव के नाम से एक पोस्टर समाचार एजेंसियों के हवाले से सामने आया है, जिसमें लोगों से कई लोकलुभावन वादे किए गए हैं। उनमें 10 लाख युवाओं को रोजगार देने, 300 यूनिट तक बिजली फ्री करने करने की बात शामिल है। वहीं अखिलेश यादव किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा भी कर रहे हैं।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है, ‘साल 2017 के विधानसभा चुनाव के बीजेपी के संकल्प पत्र में सीएम योगी की तस्वीर नहीं थी, इसलिए उन्होंने उसे कूड़ेदान में फेंक दिया है। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बीजेपी यह बताए कि आखिर उसने अपने वादे को निभाने के लिए कौन सा रोड मैप तैयार किया था।’

akhilesh-yadav-election-offers

क्या आम आदमी पार्टी से सपा करेगी गठबंधन

विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही हैं।
अखिलेश यादव ने इससे गठबंधन की संभावना संबंधी सवाल पर कोई सीधा जवाब न देते हुए कहा कि सपा की कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा दलों को अपने साथ लेकर चले। उनकी पार्टी सभी छोटे दलों को साथ लेने का प्रयास करेगी।

offers-for-up-elections-by-akhilesh-yadav

आप नेता संजय सिंह ने की थी अखिलेश से मुलाकात

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने पिछले हफ्ते ही समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की थी। इसके बाद से दोनों पार्टियों में गठबंधन की उम्मीद जगने लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker