मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की नातिन और शाहरुख के बेटे आर्यन खान का ख़ास रिश्ता, देखें वायरल तस्वीरें

 

डेस्क: फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल के कैदी नंबर 956 आर्यन खान मुश्किलों से घिरे हुए हैं। लेकिन एक समय था जब वह है विदेशों में पार्टी करते थे और ऐश की जिंदगी बिताते थे। अभी व ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के कारण चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। लेकिन पहले वह अमिताभ बच्चन की नातिन के काफी करीब होने के कारण भी सुर्खियों में बने हुए थे।

अमिताभ की नातिन के साथ आर्यन का संबंध

आज आर्यन खान को लोग जानते हैं शाहरुख खान के कारण। बॉलीवुड में अपनी मेहनत से शाहरुख खान ने काफी नाम और इज्जत कमाया है लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें अपने बेटे के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर राशन कार्ड की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही थी इसमें हुआ अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ दिख रहे थे।

Aryan-Khan-with-Navya-naveli-Nanda

दोनों की है पुरानी बॉन्डिंग

आर्यन के साथ नव्या की तस्वीरों को देखकर यह साफ तौर पर समझा जा सकता है कि यह दोनों एक दूसरे के काफी करीबी रह चुके हैं। बता दें कि नव्या और आर्यन लंदन में एक दूसरे के क्लासमेट रह चुके हैं। वह दोनों अक्सर एक साथ समय बिताया करते थे और इस वजह से दोनों की बॉन्डिंग अच्छी होती चली गई। स्कूल के अलावा दोनों को एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा जा चुका है।

वायरल हुआ था एमएमएस

सालों पहले आर्यन और नव्या का एक एम एम एस जी काफी वायरल हुआ था। हालांकि जांच के बाद पता चला कि यह एक नकली वीडियो है। वीडियो में दिखने वाला शख्स आर्यन और नव्या नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाला कोई और ही है। कैबर ऐसा हुआ है कि आर्यन किसी लड़की के साथ किसी वायरल वीडियो में दिख जाते हैं और बाद में पता चलता है कि यह वह नहीं बल्कि उनके जैसा दिखने वाला कोई और ही शख्स है। ऐसा ही एकबार आर्यन और रोमानिया की एक लड़की के वायरल वीडियो के साथ भी हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button