मनोरंजन

बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां भी गोविंदा की बेटी के बोल्डनेस के सामने फेल, देखिए तस्वीरें

 

डेस्क: गोविंदा किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो गोविंदा के बारे में ना जानता हो। अपने अभिनय और डांस से उन्होंने पूरे विश्व में ख्याति प्राप्त की है। हालांकि आजकल वह काफी कम फिल्मों में दिख रहे हैं। लेकिन अपनी बेटी के कारण वह एक बार फिर चर्चा में हैं।

Tina-ahuja-hot-pics

बता दें कि गोविंदा की बेटी टीना अहूजा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। फैंस को उम्मीद थी अपनी पहली फिल्म के साथ टीना को भी अपने पिता गोविंदा के ही तरह सफलता मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने 2015 में “सेकंड हैंड हसबैंड” में काम किया था लेकिन उनकी यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

Tina-Ahuja-Pics

सफलता तो अलग बात है लेकिन बोल्डनेस और खूबसूरती के मामले में उन्होंने बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात दे दिया है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले टीना ने अपना नाम नर्मदा आहूजा से बदलकर टीना अहूजा कर लिया था। इससे पहले उनके पिता गोविंदा ने भी अपना नाम गोविंदा अरुण अहूजा से बदल कर सिर्फ गोविंदा कर लिया था।

Govinda's-daughter-hot-pics

बता दें कि टीना आहूजा ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। वह अक्सर इंटरनेट पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। भले ही उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही लेकिन फिर भी उनकी फैन फौलोविंग काफी अच्छी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button