अभिव्यक्ति

नीरज चोपड़ा ने लिंग परिवर्तन कब किया?: ओलंपिक चैंपियन को बधाई देने पर बुरी फांसी नीता अंबानी, हुई किरकिरी

 

डेस्क: भारत के ओलंपिक चैंपियन एथलीट नीरज चोपड़ा ने रविवार को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में देश का पहला रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया। अपने देश के लिए इस स्पर्धा में पदक जीतने वाले केवल दूसरे एथलीट बनने के बाद चोपड़ा के लिए बधाई की बाढ़ आ गई।

नीरज चोपड़ा को बधाई देने वालों में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी थीं। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि नीरज को विश करने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ेगा।

Also Read: वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल में नीरज चोपड़ा ने बढ़ाया देश का मान, जीता भारत का पहला सिल्वर मेडल

Neeta-Ambani-got-trolled-for-congratulating-Neeraj-Chopra

ट्रोल हुईं नीता अंबानी

नीता की अध्यक्षता वाली रिलायंस फाउंडेशन ने अपने ट्वीट में कहा, “नीरज चोपड़ा को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में उनकी महत्वपूर्ण जीत पर हार्दिक बधाई। खेलों में भारतीय दल द्वारा दिखाए गए उत्साह और जुनून के लिए बधाई।”

हालांकि, रिलायंस फाउंडेशन द्वारा ट्वीट के साथ साझा की गई तस्वीर नीता की थी न कि नीरज चोपड़ा की। जैसी कि उम्मीद थी, सोशल मीडिया यूजर्स ने मुकेश अंबानी की पत्नी को ट्रोल करने में बिलकुल समय बर्बाद नहीं किया। एक यूजर ने व्यंग्यात्मक रूप से लिखा, “नीरज इस तस्वीर में अलग दिख रहे हैं।” एक अन्य ने लिखा, “कम से कम उसकी तस्वीर का इस्तेमाल कर लो।”

Twitter-users-trolled-neeta-ambani

Also Read: करोड़ों का इनाम मिलने के बाद अब कितनी है नीरज चोपड़ा की कुल संपत्ति

ट्वीटर यूजर्स ने लिए नीता के मजे

एक अन्य यूजर ने हिंदी में लिखा, “अपनी ही तस्वीर से आत्म-प्रचार, इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है।” तो वहीं दूसरे यूजर ने पूछा “नीरज चोपड़ा ने लिंग परिवर्तन कब किया?”

चोपड़ा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले अब तक के दूसरे भारतीय एथलीट हैं, जिन्होंने लॉन्ग-जम्पर अंजू बॉबी जॉर्ज के 2003 में कांस्य पदक जीतने के बाद अब रजत पदक जीता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button