मनोरंजन

नीरज की जीत की खुशी में झूम रहा पूरा देश, नीरज के गांव वालों ने भी ऐसे मनाया जश्न

 

डेस्क: ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा द्वारा एक बार फिर इतिहास रचने के बाद नीरज चोपड़ा के गांव खंडरा में आज सुबह जश्न की लहर दौड़ गई। बता दें कि नीरज ने रविवार को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में देश का पहला रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया है।

नीरज चोपड़ा के पिता के लिए गर्व का क्षण

“नीरज का रजत पदक जीतना हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। हमें विश्वास था कि नीरज पदक लाएगा क्योंकि वह विश्व चैंपियनशिप के लिए बहुत मेहनत कर रहा था।” – सतीश चोपड़ा, नीरज चोपड़ा के पिता

Neeraj-Chopra-won-silver-medal-in-world-Athelete-championship

उनके परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने नीरज के कार्यक्रम को एक गली में स्थापित एक विशाल टीवी स्क्रीन पर देखा। सुबह करीब 7:15 बजे नीरज के मेडल जीतने के बाद मां सरोज देवी समेत परिवार के सदस्यों ने फौरन लड्डू और अन्य मिठाइयां बांटना शुरू कर दिया।

परिवार वालों को सभी दे रहे बधाई

नीरज के पिता सतीश चोपड़ा के साथ कार्यक्रम देखने वाले पानीपत के उपायुक्त सुशील कुमार सरवन ने परिवार को उनकी सफलता पर बधाई दी।

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने नीरज चोपड़ा के परिवार के सदस्यों को बधाई दी और कामना की कि वह आगामी राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक लाएंगे।

राज्यसभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार, करनाल के सांसद संजय भाटिया, विधायक महिपाल ढांडा, प्रमोद विज, बलबीर वाल्मीकि और अन्य राजनीतिक नेताओं ने भी नीरज की जीत पर परिवार वालों को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button