मनोरंजन

बड़े पर्दे पर धूम मचाने शिव जी के रूप में आ रहे हैं अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज़ होगी OMG 2

डेस्क: अक्षय कुमार की OMG फिल्म बॉक्स ऑफिस में हिट साबित हुई थी इसके बाद अक्षय कुमार एक बार फिर OMG 2 में नजर आने वाले हैं। इससे पहले OMG 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार शिवजी के रूप में नजर आएंगे। जबकि इससे पहले ओएमजी फिल्म में उन्होंने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी।

टीजर में उनके अपीयरेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी होंगे। फिल्म के टीजर रिलीज के बाद अक्षय कुमार के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार करने लगे हैं। इससे पहले वाली फिल्म OMG में एक नास्तिक व्यक्ति कांजीलाल मेहता की कहानी दिखाई गई थी।

क्या होगी OMG 2 फिल्म की कहानी?

जबकि इस फिल्म में शिव जी के एक आस्तिक भक्त की कहानी दिखाई जाने वाली है। टीजर से जितना पता चल सका है, उसके अनुसार भगवान शिव अपने भक्त कांतिशरण मुद्गल की परेशानियों को दूर करने के लिए पृथ्वी पर आने वाले हैं। इसी प्लाट के इर्द गिर्द घूमने वाली कहानी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में ही एक बार फिर अरुण गोविल भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं जिसने बड़ी संख्या में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

परेश रावल नई होंगे फिल्म का हिस्सा

पिछले फिल्म में परेश रावल ने अक्षय कुमार के विपरीत मुख्य भूमिका निभाई थी हालांकि इस फिल्म में भी उन्हें ही कष्ट किया जाना था लेकिन परेश रावल के अनुसार उन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और वह अपने कैरेक्टर से भी संतुष्ट नहीं थे इस वजह से वह फिल्म से अपनी मर्जी से आउट हो गए। बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button