धार्मिक

संत ज्ञानदास ने की ममता बनर्जी की तारीफ, कहा-अच्छे किए हैं प्रबंध

 

जहां एक ओर भाजपा पश्चिम बंगाल सरकार को सवालों के घेरे में खड़ी कर रही है वहीं दूसरी ओर संत ज्ञानदास जी ने ममता बनर्जी कि तारीफ की है. पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिला में हर साल आयोजित होने वाले गंगासागर मेला के बेहतरीन प्रबंध को लेकर संत ज्ञान दास जी ने ममता बनर्जी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि इतना बढ़िया प्रबंधन हरिद्वार और प्रयागराज में भी नहीं है.

पूरा विश्व कोरोना महामारी की वजह से ग्रस्त है. इस बीच गंगासागर का मेला लग पाया यही अपने आप में बहुत बड़ी बात है. ऐसे समय में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गंगासागर मेला के लिए बेहतरीन इंतजाम किया है. ड्रोन द्वारा गंगासागर मेला का आसमान से सैनिटाइजेशन किया जा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जा रहा है.

गंगासागर में मकर संक्रांति के दिन देश भर से लोग स्नान के लिए आते हैं. ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का इतने अच्छे से ध्यान रखना अपने आप में बहुत बड़ी बात है. ज्ञानदास जी के अनुसार इस वर्ष हर वर्ष की अपेक्षा बेहतर इंतजाम किया गया है. लोग मंदिर में दर्शन कर रहे हैं, 2 गज की दूरी का पालन कर रहे हैं और साथ ही मास्क भी पहन रहे हैं. यही कारण है कि यहां सभी सुरक्षित हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker