मनोरंजन

शाहरुख़ और चंकी की दोस्ती इतनी गहरी कि अनन्या पाण्डेय करती थी आर्यन के गांजे का जुगाड़, चैट में हुआ खुलासा

 

डेस्क: शाहरुख़ और सलमान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। लेकिन काफी कम लोग यह जानते हैं कि शाहरुख़ खान सलमान से भी अधिक चंकी पांडे को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि चंकी ने शाहरुख़ के मुस्किल के दिनों में उनकी काफी मदद की थी।

यह सच है कि शाहरुख़ अपनी मदद करने वालों को कभी नही भूलते हैं। यही कारन है कि वह कई बार इस बात का जिक्र करते हुए नजर आ जाते हैं कि चंकी का एहसान कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कई बार चंकी को अपना बेस्ट फ्रेंड बाते है। इनकी दोस्ती इनके परिवार में भी झलकती है।

शाहरुख़ और चंकी के बच्चों की भी गहरी दोस्ती

शाहरुख़ की बेटी सुहाना और चंकी की बेटी अनन्या पांडे एक दुसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। वहीं आर्यन खान भी अनन्या का अच्छा दोस्त है। शाहरुख़ और चंकी की पत्नियाँ भी एक दूसरे की सहेलियां हैं। इनके परिवार की गहरी दोस्ती इस बात से भी समझा जा सकते है कि अनन्या आर्यन के लिए गांजे का जुगाड़ करती थी।

अनन्या ने शाहरुख़ को बाताया दुसरा पिता

इस बात का खुलासा आर्यन खान के चैट मेसेजेस से हुआ जिसे NCB ने 20 अक्टूबर को कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया था। इसके बाद से ही अनन्या पांडे भी NCB के चंगुल में फंस गई। अब NCB लगातार अनन्या से भी पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान अनन्या ने यह भी स्वीकार किया कि शाहरुख़ उनके दुसरे पिता के तरह हैं।

आर्यन के अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की भी होगी जांच

ज्ञात हो कि आर्यन खान की जमानत याचिका को रद्द कर उन्हें 26 अक्टूबर तक के लिए फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच NCB शाहरुख़ खान के घर ‘मन्नत’ में पहुंची थी। यह एक औपचारिक दौरा था जिसमें NCB के अधिकारीयों ने शाहरुख़ से आर्यन के अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को भी जांच के लिए देने को कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker