पश्चिम बंगालराष्ट्रीय

TMC सांसद ने राज्यपाल को दी धमकी, कहा- लोगों को दूसरी आजादी का इंतजार है

डेस्क: अक्सर पश्चिम बंगाल (west bengal) के कानून व्यवस्था तथा अन्य मामलों को लेकर बंगाल के राज्यपाल (Governor) मुख्यमंत्री (chief minister) से शिकायत करते रहते हैं। कई बार मुख्यमंत्री तथा राज्यपाल के बीच शब्दों के तीर चलते हुए ही देखे गए हैं। अब TMC के एक सांसद ने राज्यपाल (TMC MP threatens Governor) को लेकर विवादित बयान दिया है।

पिछले दिनों ही नारदा स्टिंग ऑपरेशन (Narada sting operation) मामले में TMC के दो मंत्री, एक विधायक तथा एक पूर्व सांसद को CBI ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार किए गए TMC के नेता फिरहाद हकीम (Firhad Hakim), मदन मित्रा (Madan Mitra), सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) और शोभन चटर्जी (sovan chatterjee) हैं।

Also Read: आ चुका है कोरोना का थर्ड वेव, ऐसे रखें बच्चों को सुरक्षित

CBI ने मांगी थी राज्यपाल से अनुमति

इनके ऊपर कार्रवाई करने के लिए CBI ने राज्यपाल से अनुमति मांगी थी। राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने इसकी अनुमति CBI को दे दी। इसीलिए TMC के कई नेता मंत्री उनसे नाराज दिख रहे हैं।

sarada sting operation

इसी बीच TMC के सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhard) के खिलाफ काफी विवादित बयान दे दिया है। कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने जगदीप धनखड़ (TMC MP threatens Governor) को राज्यपाल के पद से हटने के बाद जेल भेजने की धमकी दी।

Also Read: देश में कोरोना की तीसरी लहर, बच्चे हो रहे हैं शिकार, इन राज्यों में दिखी असर

राजपाल को जेल भेजने की धमकी

उन्होंने कहा कि जब जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) अपने राज्यपाल के पद से हट जाएंगे, तब वह उन्हें उसी प्रेसीडेंसी जेल (presidency jail) में भेजेंगे जहां नारदा स्कैम (Narada scam) में फंसे नेताओं को रखा गया है।

इसके लिए उन्होंने लोगों से राज्यपाल (Governor) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की अपील की। बनर्जी का कहना है कि राज्यपाल के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया जा सकता। इसीलिए सभी लोग उनके खिलाफ शिकायत (TMC MP threatens Governor)  दर्ज करवाएं।

Also Read: ऑटो चालक के. प्रेमचंद्रन नहीं डरते संक्रमण से, अब तक 500+ मरीजों को पहुंचा चुके हैं अस्पताल

लोगों को दूसरी आजादी का है इंतजार

उनका कहना है कि लोगों के इन्हीं शिकायतों के आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा और उन्हें जेल भेजा जाएगा। इसी के साथ कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने यह भी कहा कि 2024 के बाद भाजपा (BJP) के कई नेताओं को भी (TMC MP threatens Governor) जेल भेजा जाएगा।

इसी के साथ कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने और विवादित बात कही कि भारत के लोग दूसरी आजादी का इंतजार कर रहे हैं। उनके अनुसार सभी भारतवासी भाजपा (BJP) से आजादी चाहते हैं।

Also Read: इंजीनियरिंग की छात्रा ने डॉक्टरों की मदद के लिए बनाई रोबोट, इन कामों में करेगा डॉक्टरों की मदद

सांसद के बयान पर राज्यपाल की प्रतिक्रिया

कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) के विवादित बयान पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) का ऐसा बयान हैरान करने वाला है। उनके अनुसार कल्याण बनर्जी कैसे बयान को सुनकर वह हैरान हैं।

गौरतलब है कि CBI को नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में जांच करने के लिए अनुमति देने के कारण टीएमसी के कई नेता व मंत्री राज्यपाल (Governor Jagdeep Dhankhar) से नाराज हैं। यही वजह है कि तृणमूल के सांसद ने राज्यपाल (Governor Jagdeep Dhankhar) के खिलाफ ऐसे विवादित (TMC MP threatens Governor) बात कही।

Also Read: नई दुल्हन सुहागरात छोड़कर ससुराल से भागी, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker