उत्तर प्रदेश

भाजपा में शामिल होकर अपर्णा यादव ने सपा के बारे में कह दी यह बात

 

डेस्क: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलें पिछले कुछ समय से चल रही थी। आज वह भाजपा का झंडा पकड़कर भाजपा में शामिल हो गई हैं। सोने के बाद सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफें की। इंसान को हमेशा से ही पीएम मोदी और सीएम योगी से प्रभावित रही हैं।

मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे पहले है : अपर्णा यादव

इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले है इसलिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या समाजवादी पार्टी राष्ट्र धर्म को नहीं निभाती है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के खिलाफ इस वक्त कोई बात नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में योगी आदित्यनाथ के कामों को देख वह उनसे काफी प्रभावित हुई हैं।

यूपी में भाजपा की सरकार ही आएगी : अपर्णा यादव

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार भी भाजपा की ही सरकार आएगी। जब उनसे विधानसभा चुनाव में उनकी दावेदारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह किसी शर्त पर भाजपा में नहीं आई है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं की चर्चा करते हुए उनकी तारीफ भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button