क्राइम

राज कुंद्रा के खिलाफ मिले नए सबूत, मिले चश्मदीद गवाह और क्रिप्टो करेंसी

 

डेस्क: एक के बाद एक करके राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामला नया मोड़ लेते जा रहा है। शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच की बातचीत में कुंद्रा के बहनोई का नाम सामने आया। वही शिल्पा शेट्टी ने पति का बचाव करते हुए कहा कि राज पोर्न नहीं बल्कि एरॉटिक फिल्म बनाते हैं।

इसी बीच राज कुंद्रा 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला भी कोर्ट द्वारा लिया गया। पुलिस का कहना है कि पहले ही उनके पास इतने सबूत है जिससे राज कुंद्रा को सजा मिल सके। इसके बाद भी पुलिस को और भी नए सबूत मिले हैं।

सामने आए 4 चश्मदीद

राज कुंद्रा की कंपनी की ही 4 कर्मचारी अब उनके खिलाफ हो गए हैं। 4 कर्मचारियों ने इस केस में चश्मदीद गवाह होने का दावा किया है। पुलिस का मानना है कि यह चारों इस केस में बड़ा रोल निभा सकते हैं।

निकाली जा सकती है कई अहम जानकारियां

पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा और उनके बाकी के गिरफ्तार किए गए साथियों से ज्यादा जानकारी नहीं निकल पा रही है। ऐसे में उनके चार कर्मचारियों द्वारा कई जरूरी इनफॉर्मेशन निकाले जा सकते हैं। बता दें कि जल्द ही पुलिस इन चारों चश्मदीदों का बयान लेने वाली है। इसी के साथ राज कुंद्रा की परेशानियां और बढ़ने वाली है।

विआन कंपनी में मिला लॉकर

अंधेरी वेस्ट में स्थित राज कुंद्रा के ऑफिस की एक बार पहले ही तलाशी ली जा चुकी है। लेकिन राज पैसों को कैसे मैनेज करते थे इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इसकी जानकारी निकालने के लिए पुलिस ने एक बार फिर उनके विआन कंपनी की तलाशी ली। वहां से पुलिस ने एक लॉकर को बरामद किया।

लॉकर में मिले कई अहम दस्तावेज

जिस जगह से इस लॉकर को बरामद किया गया उसे देखकर पुलिस को साफ अंदाजा लग गया कि इस लॉकर को छुपा कर रखा गया था। पुलिस सूत्रों की माने तो लॉकर से राज कुंद्रा के बिजनेस के कई अहम दस्तावेज मिले हैं। साथ ही इससे क्रिप्टो करेंसी भी बरामद की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button