मनोरंजन

मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए फेंका जाल तो चमक गई उसकी किस्मत, मिला खजानों का बक्सा

 

डेस्क: किसी की भी किस्मत कभी भी चमक सकती है इसमें कोई दो राय नहीं है। ऐसे अनोखे किस्मत का खेल इंडोनेशिया में देखने मिला जब एक मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए समुद्र में जाल फेंका। मछुआरे की किस्मत बदलने की कहानी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अक्सर इस तरह की कहानियां सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं।

दरअसल इस मछुआरों को समुद्र में कुछ बक्से तैरते हुए नजर आए। उसने अपने नाम को इन बच्चों के पास ले जाते हैं जब मछली पकड़ने वाला जाल उन पर फेंका और उन बक्सों को नाव पर उठाया तो उसके साथ ही मछुआरों की आंखें फटी की फटी रह गई थी। उसके साथी मछुआरों ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

दरअसल उन बक्सों में एप्पल के कई सारे प्रोडक्ट्स थे जिनमें आईफोंस और मैकबुक भी शामिल थे। सभी भक्तों से एप्पल के प्रोडक्ट से भरे हुए थे जिनकी कीमत काफी ज्यादा थी। लोगों ने भक्तों को कचरा समझा लेकिन जब लोगों को खोल कर देखा तो सभी चौंक गए। बक्सों के अंदर के सभी सामान बिल्कुल सुरक्षित थे। एक पल में ही उस मछुआरे की किस्मत को पलटते देख सभी अचंभित रह गए।

मछुआरे की वीडियो वायरल होने के बाद अब यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है कि कैसे पल भर में मछुआरे की किस्मत ही बदल गई। इन वीडियोस में कई कमेंट है से भी किए गए जिन लोगों ने कहा कि पहले समुद्र में खजाना डूबा हुआ मिलता था लेकिन अब यह पानी में तैरते हुए भी मिलने लगे हैं। हालांकि यह वीडियो असली है या नकली इस विषय में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker