महाराष्ट्र

खाने के लिए शादी में बिन बुलाए पहुंचना जावेद को पड़ा महंगा, हुआ ये हाल

डेस्क: किसी की शादी में खाना खाने के लिए बिन बुलाए जाने का ट्रेंड आजकल कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। एक ऐसी ही घटना महाराष्ट्र में हुई जहां बिन बुलाए ही एक शादी में खाना खाने के लिए पहुँच जाने के बाद जावेद नाम के युवक को इसके लिए भारी कीमत चुकानी पड़ी।

दरअसल, महाराष्ट्र के गोरेगांव के रहने वाले 24 वर्षीय जावेद कुरेशी अपने 17 वर्षीय चचेरे भाई और कुछ दोस्तों के साथ जोगेश्वरी घूमने के लिए गए हुए थे। वहां एक सामुदायिक हॉल में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। सभी दोस्तों ने सोचा की शादी में जाकर भरपेट खाना खाकर आ जाते हैं।

हालांकि उन्हें इस बात की खबर नहीं थी की ऐसा करने पर उन्हें कितनी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। सभी दोस्त एक साथ मैरिज हॉल में घुस गए और खाना खाने के लिए चले गए। ना तो दूल्हे का परिवार इन्हे पहचानता था और ना ही दुल्हन का परिवार।

भीड़ ने कर दी पिटाई

ऐसे में लोगों को जब इन पर शक हुआ तो वह इनसे जाकर पूछताछ करने लगे. धीरे-धीरे दोनों पक्ष आक्रामक हो गए और मारपीट पर उतर आए। हालात को बिगड़ता देख बिन बुलाए सभी मेहमान बाहर की ओर भागने लगे।

स्कूटर लेजकर अज्ञात व्यक्ति फरार

रास्ते में कुछ लोग बीच-बचाव करने के लिए आए। इस दौरान जावेद ने भीड़ में से एक व्यक्ति को अपने स्कूटर की चाबी देकर पार्किंग से स्कूटर ले आने की अपील की। कुछ देर बीत जाने पर पता चला कि वह व्यक्ति स्कूटर लेकर फरार हो गया है। बाद में जावेद ने इस घटना की जानकारी थाने में दी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

ऐसे में आप देख सकते हैं कि मुफ्त के खाने के चक्कर में जावेद को कितनी भारी कीमत चुकानी पड़ी। एक तरफ उनके साथ मारपीट भी की गई और दूसरी तरफ उन्हें अपने स्कूटर से भी हाथ धोना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button