महाराष्ट्र

शिवसेना के गढ़ में पहुंचे योगी, समर्थकों ने कहा, ‘शेर आया’

डेस्क: महाराष्ट्र में कभी बालासाहेब ठाकरे को लोग शेर कहकर संबोधित करते थे. उनके किसी मंच पर पहुंचने पर लोग ‘शेर आया शेर आया’ के नारे लगाते थे, लेकिन इस बार उन्हीं की पार्टी शिवसेना के राज में समर्थकों ने ‘शेर आया शेर आया शेर आया’ के नारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए लगाए. जी हां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों महाराष्ट्र के दौरे पर मुंबई पहुंचे हुए हैं.

उनके इस दौरे के दौरान मुंबई के कई फिल्मी सितारे, उद्यमी उनसे मुलाकात करने पहुंचे. ट्राइडेंट होटल में अभिनेता अक्षय कुमार मिलने पहुंचे, जहां दोनों के बीच शिष्टाचार भेंट हुई. इस भेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

इस भेंट की तस्वीर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की. इसमें उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए लिखा, ‘अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचना धर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है.’ अक्षय कुमार के अलावा गायक कैलाश खेर भी योगी आदित्यनाथ से मिलने होटल ट्राइडेंट पहुंचे.

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपए के लखनऊ नगर पालिका बांड का शुभारंभ

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपए के लखनऊ नगर पालिका बांड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. साथ ही उन्होंने यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से बातचीत भी की. उनकी इस पहल पर कलाकारों ने खुशी जताई और उनका समर्थन किया.

बता दें कि इन दिनों महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार की काफी किरकिरी हो चुकी है. पहले कंगना राणावत के दफ्तर को तोड़े जाने, फिर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में जांच के लिए टीवी चैनल पर महाराष्ट्र सरकार को घेर रहे पत्रकार अर्णब गोस्वामी को जेल पहुंचाने और फिर उनके रिहा होने को लेकर लोगों ने उद्धव ठाकरे सरकार की जमकर आलोचना की. इसी बीच जब योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र के मुंबई पहुंचे हैं तो भाजपा समर्थक उनके काफिले और होटल के सामने ‘शेर आया शेर आया शेर आया’ के नारे जमकर लगाते हुए दिखे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button