मनोरंजन

रातों-रात बदली युवक की किस्मत, बेटी के नाम पर पल भर में ऐसे बना करोड़पति

 

डेस्क: पैसा तो सभी कमाना चाहते हैं लेकिन आजकल पैसे कमाने के कई अलग अलग तरीके उपलब्ध हैं। आईपीएल की शुरुआत के साथ ही dream11 लीग की भी शुरुआत हो गई है जिसमें भाग लेकर कई आम लोग पैसे कमा रहे हैं। इन्हीं में से एक उत्तराखंड के अल्मोड़ा का रहने वाला ललित मोहन नैनवाल है जिन्होंने dream11 से बीते दिनों दो करोड़ रुपए जीते हैं।

यह भी पढ़ें: केवल ₹500 से बनाई अरबों की संपत्ति, इस गलती की वजह से आज जेब में फूटी कौड़ी भी नहीं, जानिए बीआर शेट्टी की कहानी

दो गुजराती भाइयों का ‘वरदान’, अब मिनटों में पीने योग्य हो जाएगा दूषित पानी

Dream11 से जीते 2 करोड़ रुपये

आईपीएल के दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच के मैच में उन्होनें dream11 पर अपनी टीम बनाई थी। उनके इस टीम ने उनकी किस्मत रातों-रात बदल दी। रातो रात वह दो करोड़ रुपए जीतकर करोड़पति बनने में सफल हुए। ललित के अनुसार पिछले 5 सालों से dream11 पर इन बना रहे हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी बेटी मालती नैनवाल के नाम पर एक टीम बनाया। सुबह उन्हें पता चला कि वह दो करोड़ रुपए जीतकर करोड़पति बन चुके हैं।

ललित के परिवार वालों को भी इस बात की खुशी है उन्होंने घर बैठे ही दो करोड़ रुपए जीत लिए हैं। बता दें कि dream11 ऐप की मदद से कोई भी आईपीएल मैच के दौरान अपनी फेंटेसी टीम बनाकर रुपए जीत सकता है। हालांकि इसमें नुकसान होने की भी संभावना रहती है। पिछले 5 सालों से प्रयास करते हुए ललित मोहन नैनवाल ने अब जाकर dream11 पर दो करो रुपए जीते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button