राष्ट्रीय

TMC नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव को घेरा, बयान के कारण विवादों में फंसे रामदेव

 

डेस्क: पिछले कुछ दिनों से योग गुरु बाबा रामदेव ‘एलोपैथी vs रामदेव’ के विवादों से घिरे हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें (Mahua Moitra on Baba Ramdev) वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि किसी का बाप भी उन्हें अरेस्ट नहीं कर सकता।

दरअसल, एक वीडियो में बाबा रामदेव कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता।” अपने इस बयान के कारण बाबा रामदेव सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव के इस बयान पर केंद्र सरकार को निशाने में लिया।

Also Read: आ चुका है कोरोना का थर्ड वेव, ऐसे रखें बच्चों को सुरक्षित

allopathy vs baba ramdev

Also Read: दिलीप जोशी की आलीशान जिंदगी देख आप भी चौंक जाएंगे, इतनी संपत्ति के हैं मालिक

केंद्र सरकार को लिया निशाने पर

महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव के इस बयान को नारदा मामले में हुए तृणमूल के 4 नेताओं के गिरफ्तारी से जोड़ने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट कर कहा (Mahua Moitra on Baba Ramdev) कि बाबा रामदेव को किसी का बाप गिरफ्तार नहीं कर सकता है क्योंकि भाई और बाप फिलहाल विपक्षी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करने में लगे हुए हैं।

Also Read: कोरोना मरीजों के लिए खतरा बन रहा है ब्लैक फंगस, यह है ब्लैक फंगस के लक्षण

आपको बता दें कि 2016 में घटित हुए नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में तृणमूल के 4 नेताओं की गिरफ्तारी के बाद ही भाजपा पर लगातार आरोप लगाया जा रहा है। उनपर आरोप (Mahua Moitra on Baba Ramdev) लगाया जा रहा है कि बंगाल विधानसभा चुनाव में अपनी हार का खुन्नस वह तृणमूल के नेताओं को गिरफ्तार करवा कर निकाल रहे हैं।

mahua moitra tweeted about baba ramdev

क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ दिनों पहले बाबा रामदेव ने एलोपैथी को (baba ramdev’s comment on allopathy) स्टूपिड साइंस कहने की गलती कर दी थी। इसके तुरंत बाद ही इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) की तरफ से बाबा रामदेव के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा गया।

इस घटना के बाद ही सोशल मीडिया पर ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ (arrest baba ramdev) ट्रेंड करने लगा। इसके बाद बाबा रामदेव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि किसी के बाप में दम नहीं है कि मुझे अरेस्ट कर सके।”

Also Read: तीसरी लहर में बच्चे होंगे प्रभावित: विशेषज्ञों ने नकारा, जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

baba ramdev vs allopathy

Also Read: कोरोना की वजह से बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य में दिखा असर, रखें बच्चों का ख़ास ध्यान

बाबा रामदेव का आया बयान

इसके बाद बाबा रामदेव का एक बयान सामने आया है जिसमें वह कहते हैं कि उन्हें बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर विरोधियों द्वारा अलग-अलग तरह के ट्रेंड (Mahua Moitra on Baba Ramdev) चलाए जा रहे हैं। बाबा रामदेव का कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

आपको बता दें कि कोरोना से लड़ने के लिए आयुर्वेद को ही सबसे उत्तम बताते हुए बाबा रामदेव ने एलोपैथी (baba ramdev’s comment on allopathy) को स्टूपिड साइंस कह दिया था। इसी बयान के बाद से यह विवाद शुरू हुआ। इसके बाद एक के बाद एक करके अपने बयानों के कारण बाबा रामदेव विवादों में घिरते चले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker