मनोरंजन

रनिंग बॉय प्रदीप मेहरा की चमकी किस्मत, सेवानिवृत आर्मी जनरल ने दिया यह ऑफर

 

डेस्क: नोएडा के युवा प्रदीप मेहरा जो मैकडॉनल्ड्स में अपना काम खत्म करने के बाद हर रात 10 किलोमीटर दौड़ कर अपने घर तक जाते हैं वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। इन सब की शुरुआत फिल्म मेकर विनोद कापड़ी का प्रदीप मेहरा का वीडियो बनाने से हुई थी देखते ही देखते हैं वीडियो काफी वायरल हो गई और प्रदीप मेहरा की कहानी सभी तक पहुंच गई। ऐसा होने के बाद से लगातार कई बड़ी हस्तियां प्रदीप की तारीफ कर रहे हैं।

सेवानिवृत्त सेना जनरल सतीश दुआ ने दिया ऑफर

प्रदीप मेहरा के सराहना में सेवानिवृत्त सेना जनरल सतीश दुआ ने ट्वीट कर कहा – “उनका जो सराहनीय है और उनकी योग्यता के आधार पर भर्ती परीक्षा पास करने में उनकी मदद करने के लिए मैंने कुमाऊँ रेजीमेंट के कर्नल लेफ्टिनेंट जनरल राणा कलिता से बात भी की है। वह इस लड़के को अपनी रेजीमेंट में भर्ती करने और उसे प्रशिक्षित करने के लिए सभी जरूरी काम कर रहे हैं। जय हिंद।”

लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं प्रदीप

बता दें कि विनोद कापड़ी द्वारा बनाए गए वीडियो में प्रदीप मेहरा ने यह स्पष्ट किया था कि वह आर्मी में जाना चाहता है इस वजह से वह हर रात सेक्टर 16 से बरोला तक दौड़ कर जाता है इससे उसकी प्रैक्टिस हो जाती है। प्रदीप के इस बात को सुनकर देश भर में लोगों ने प्रदीप की काफी सराहना की। मीडिया वाले लगातार प्रदीप इंटरव्यू ले रहे हैं। जबकि प्रदीप फिलहाल लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं।

गौरतलब है कि प्रदीप मेहरा का भारतीय सेना में शामिल होने के सपने के बारे में सुनकर सेवानिवृत्त सेना जनरल सतीश दुआ ने कुमाऊँ रेजीमेंट के कर्नल लेफ्टिनेंट जनरल राणा कलिता से बात भी की। आप प्रदीप को सेना में भर्ती के लिए आवश्यक ट्रेनिंग देने की तैयारी की जा रही है। प्रतिदिन 10 किलोमीटर दौड़ कर जाने वाला युवा आज अपने लक्ष्य के काफी करीब आ गया है और ऐसा एवं सोशल मीडिया की मदद से ही हो सका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button