मनोरंजन

पत्नी का पति के बॉस को लिखा हुआ पत्र हो गया वायरल, जानिए क्या लिखा था पत्र में

 

डेस्क: डेढ़ साल से भी अधिक समय हो गए जब से पूरी दुनिया में महामारी का प्रकोप छाया था। खेल रहे संक्रमण के कारण ही work-from-home का कॉन्सेप्ट सामने आया जिसकी वजह से ऑफिस के कर्मचारी अपने घर पर रहकर ही काम कर सकते थे। लगभग 1 साल तक लगातार चलने वाले लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम भी काफी लंबा चला।

घर पर रहकर काम करने के कारण पुरुषों को तो अपने काम में आसानी हो गई लेकिन घर की महिलाओं को इस वजह से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति के बॉस को पत्र लिखकर अपने पति की खूब शिकायत कर रही है। साथ ही वह महिला इस पत्र में वर्क फ्रॉम होम के खामियों को भी गिनवा रही है।

पति के बॉस को लिखा पत्र

दरअसल अपने पति के बॉस को लिखे इस पत्र में वह महिला बॉस से गुजारिश करती है कि उसके पति को वापस ऑफिस बुला लिया जाए। क्योंकि घर में रहने के दौरान पति की आदतों से वह महिला तंग आ चुकी है। महिला का पति के बॉस से अपील है कि अगर जल्द ही उनके पति को ऑफिस नहीं बुलाया गया तो उनकी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएगी।

काम के दौरान सो जाते हैं

महिला ने अपने पत्र में आगे लिखा कि वर्क फ्रॉम होम के दौरान उनके पति दिन में 10 बार कॉफी पीते हैं। अलग-अलग कमरों में बैठकर काम करने के चक्कर में केवल गंदगी फैलाते हैं। इतना ही नहीं वह दिन भर लगातार कुछ न कुछ खाने के लिए मांगते रहते हैं। ऐसे में महिला ने मानसिक शांति के लिए अपने पति के बॉस की मदद मांगी है।

घर घर की है कहानी

बिजनेसमैन हर्ष गोयंका ने 9 सितंबर को इस पत्र को ट्वीट किया था और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसे कैसे जवाब दूं।”अब तक इस पत्र में 9000 से अधिक लाइक और 600 से अधिक कमैंट्स हो चुके हैं। जब यह पत्र इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगा तो लोगों ने इस पत्र के खूब मजे लिए। बहुत से लोगों ने तो पत्र को पढ़ने के बाद यह तक कहा की लॉकडाउन में यह घर घर की कहानी बन गई है।

लोग दे रहे हैं सुझाव

पत्र के मजे लेने के बाद कई लोग पत्र के जवाब में सुझाव भी दे रहे हैं। कुछ लोग महिला पर दया दिखाकर कर्मचारी को तुरंत ऑफिस में वापस बुलाने का सुझाव दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह महिला एक अच्छी मैनेजर प्रतीत होती है। उसके पति को काम से निकाल कर उसे ही काम पर रख लेना चाहिए। कई लोगों ने इसे आम समस्या बताई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button