मनोरंजन

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का शिल्पा की जिंदगी पर दिखने लगा असर

डेस्क: पिछले दिनों पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असर अब उनके परिजनों के ऊपर दिखने लगा है। शिल्पा शेट्टी भी इससे अछूती नहीं रही। पहले ही इंटरनेट पर शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार वालों को काफी ट्रोल किया जा रहा था। लेकिन अब उनके प्रोफेशनल लाइफ में भी इसका असर दिखने लगा।

दरअसल, टीवी पर एक रियलिटी शो सुपर डांसर 4 आती है जिसमें शिल्पा शेट्टी जज के तौर पर उपस्थित होती थी। जबसे शिल्पा के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए हैं तब से ही शिल्पा शेट्टी इस शो से गायब है। बताया जा रहा है कि अब वह इस शो में वापसी नहीं करेंगी।

दो फेमस अभिनेत्रियां आएंगी नजर

सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी इस शो के नए एपिसोड्स में जज के तौर पर नजर आने वाली है। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए यह दोनों अभिनेत्रियां सुपरहिट गानों पर परफॉर्म भी करेंगी और कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ शानदार किससे साझा करती हुई दिखेंगी।

sonali-bendre-and-moushumi-chatterjee

शिल्पा के अनुपस्थिति में शो में आए कई जज

पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी के अनुपस्थिति के कारण रियालिटी शो ना रुके इसकी वजह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को शो में जज के तौर पर लाया गया। सबसे पहले करिश्मा कपूर फिर रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को शो के जज के तौर पर लाया गया।

शिल्पा ने अपने बच्चों को लेकर जताई चिंता

इंटरनेट पर लगातार ट्रोल किए जाने पर आखिरकार शिल्पा शेट्टी ने पिछले दिनों अपना मुंह खोला। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा। उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए उसमें लिखा कि बच्चों के खातिर हमारे परिवार के प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। साथ ही उन्होंने सभी पर आधी-अधूरी जानकारी पर कोई भी कमेंट ना करने की अपील की।

राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस के पास है पर्याप्त सबूत

एक तरफ जहां शिल्पा शेट्टी दावा कर रही है कि मुंबई पुलिस जल्द ही सच सबके सामने लाएगी तो वही मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच अधिकारियों का कहना है कि उनके पास पर्याप्त सबूत है जो राज कुंद्रा को आरोपी साबित कर रहे हैं। हालांकि मामले की जांच अभी भी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button