व्यापार

खुशखबरी: Paytm दे रहा है मुफ्त LPG गैस सिलेंडर, ऐसे करें बुकिंग

डेस्क: एक आम आदमी के लिए एलपीजी गैस सिलेंडर उसकी रोजमर्रा की जिंदगी में काफी महत्व रखता है। लेकिन पिछले कुछ समय से लगभग हर कोई एलपीजी के दामों से जुडी परेशानियों से जूझ रहा है। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स और वित्तीय सेवाओं के लिए प्रसिद्ध भारतीय बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी पेटीएम ने एक नया ऑफर लाया है। अगर आप भी एक Paytm यूजर हैं या मुफ्त में एलपीजी गैस सिलेंडर पाना चाहते हैं, तो यह जानकारी आपके लिए फायदेमंद होगी।

Paytm का धमाकेदार ऑफर!

पेटीएम अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है जिसमें वह यूजर्स को एलपीजी गैस सिलेंडर पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रहा है। ऐसे लोग जो पेटीएम के नए यूजर हैं, उन्हें पहली एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पर ₹30 का कैशबैक कंपनी द्वारा दिया जाएगा। लेकिन इस कैशबैक को पाने के लिए यह जरूरी है कि पेटीएम के आधिकारिक एप में भुगतान के समय यूज़र ने ‘FIRSTCYLINDER’ प्रोमोकोड अप्लाई किया हो।

ऐसे करें गैस सिलेंडर की बुकिंग

इस कैशबैक की सुविधा आपको तभी मिलेगी जब आप पेटीएम ऐप से गैस की बुकिंग करेंगे। इसके लिए आपको पेटीएम के ‘रिचार्ज एंड पे बिल्स’ सेक्शन में जाना होगा। वहां मौजूद ‘बुक सिलेंडर ऑप्शन पर क्लिक कर अपने रसोई गैस कनेक्शन की आवश्यक जानकारियां डालनी होगी।

सभी जानकारियां भरकर जब आप पेमेंट सेक्शन में पहुंचेंगे, वहां आपको प्रोमो कोड अप्लाई करने का ऑप्शन दिखेगा। यहां आपको ऊपर बताया गया Paytm promo code अप्लाई करना है। कोड अप्लाई करने के बाद आपको ‘code applied successfully’ मैसेज दिखेगा जिसका मतलब है कि आपके द्वारा डाला गया कोड सफलतापूर्वक लागू हो गया है। इसके बाद पीटीएम की तरफ से आपको एक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा जिससे स्क्रैच करने के बाद आपको कैशबैक की राशि पता चल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button