मनोरंजन

पोर्न फ़िल्में बनाने के आरोप में पति की गिरफ्तारी के बाद अब ऐसा है शिल्पा शेट्टी का जीवन, इतनी है संपत्ति

 

डेस्क: शिल्पा हिंदी सिनेमा की मेगास्टार हैं जो अपने प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद की जाती हैं। शिल्पा बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाने के साथ, शिल्पा दुनिया भर में सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक है।

यहां, हम शिल्पा शेट्टी की फिल्मों, उनके व्यवसाय, उनके असाधारण स्टारडम और सबसे महत्वपूर्ण रूप से फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट और उनकी निवल संपत्ति से अर्जित पारिश्रमिक के बारे में चर्चा करेंगे। शिल्पा की हालिया फिल्में न केवल हिट रहीं, बल्कि उन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर भारी कमाई भी की। वर्ष 2001 में उनकी फिल्म “इंडियन” बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

योग और जिम डेली रुटीन का हिस्सा

शिल्पा शेट्टी ने थ्रिलर बाजीगर मूवी में अपना स्क्रीन डेब्यू शुरू किया, जिसके लिए उन्हें दो फिल्मफेयर अवार्ड्स मिले। रोज सुबह 45 मिनट योग और जिम करना उनकी डेली रुटीन का हिस्सा है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर्सनल लाइफ को काफी एन्जॉय करती हैं। वह अपने सुखी जीवन का श्रेय योग को देती हैं। शिल्पा अपने बेटे वियान के साथ भी योगा करती हैं। लेकिन उनके पति राज कुंद्रा को योग में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह वेट लिफ्टिंग करना पसंद करते हैं।

Shilpa-shetty-net-worth-2022

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी

बता दें कि कुछ समय पहले ही उनके पति राज कुंद्रा को पोर्न फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। ऐसा बताया जा रहा था कि वह पोर्न फ़िल्में बनाकर उसे किसी ऐप में अपलोड करने वाले गिरोह का हिस्सा थे। एक महीने से भी अधिक समय तक उन्हें जेल में रखा गया। लेकिन ठोस सबूत न मिल पाने की वजह से उन्हें बाद में जमानत दे दी गयी थी।

शिल्पा शेट्टी नेट वर्थ

शिल्पा शेट्टी की कुल संपत्ति 18 मिलियन अमरीकी डालर होने का अनुमान है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 134 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का मुख्य स्रोत फ़िल्में और ब्रांड एंडोर्समेंट है। अपने खाली समय में वह अपने परिवार और विशेष रूप से अपने बेटे के साथ समय बिताना पसंद करती हैं।

शिल्पा शेट्टी की संपत्ति

शिल्पा जुहू स्थित किनारा में एक आलीशान आलीशान घर में रहती हैं। उनकी अचल संपत्ति का अनुमानित मूल्य 24 करोड़ रुपये है। वह देश में कई रियल एस्टेट संपत्तियों की भी मालिक हैं। उनके पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें बीएमडब्ल्यू i8, लेम्बोर्गिनी आदि जैसे ब्रांड शामिल हैं। वह अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए 1-2 करोड़ और लाभ में एक हिस्सा चार्ज करती है। साथ में ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी वह 1 करोड़ रुपये लेती है।

Related Articles

Back to top button