मनोरंजन

पत्नी बनने के लिए मिला 25 लाख रुपये प्रतिमाह का ऑफर, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया खुलासा

 

डेस्क: नीतू चंद्रा, जो ‘ओए लकी, लकी ओए’ और ‘मिथिला माखन’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, ने एक घटना पर खुल कर बात करते हुए बताया कि एक व्यवसायी ने उन्हें अपनी पत्नी बनने के लिए प्रति माह 25 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था।

Also Read: आइंस्टाइन की थ्योरी को चुनौती देने वाले महान बिहारी गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह, दुनिया ने माना था लोहा

नहीं मिल रही मुख्य भूमिकाएँ

हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम करने के बाद भी, उनके पास फ़िलहाल अभी कोई काम नहीं है। कई फिल्मों में काम करने के बावजूद उन्हें मुख्य भूमिकाएँ नहीं दी जा रही। उन्होंने अपने एक पुराने ऑडिशन को भी याद किया जहां उन्हें ऑडिशन के एक घंटे के भीतर बॉलीवुड में एक लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर ने रिजेक्ट कर दिया था।

Actress-Neetu-Chandra-got-an-offer-of-Rs-25-lakh

Also Read: Microsoft की नौकरी छोड़ शुरू किया खुद का कारोबार, रतन टाटा और अजीम प्रेमजी ने भी किया निवेश, आज हर युवा बनना चाहता है पीयूष बंसल

अभिनेत्री ने सुनाई आपबीती

साक्षात्कार में नीतू ने कहा, “मेरी कहानी एक सफल अभिनेत्री की असफलता की कहानी है। 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ कई बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद, आज मेरे पास काम नहीं है। मुझे एक बड़े व्यवसायी ने कहा था कि वह मुझे हर महीने 25 लाख देंगे इसके लिए मुझे उनकी पत्नी बनना होगा।”

Also Read: मात्र 2500 रुपये के निवेश से महिला ने शुरू किया बिजनेस, आज है करोड़ों की बिजनेस की मालकिन

एक ऑडिशन की घटना को याद करते हुए, उन्होंने कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफ़ी बड़ा नाम है लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहता, ऑडिशन के समय पर ही एक घंटे के अंदर मुझे रिजेक्ट कर दिया।”

Actress-Neetu-Chandra-got-an-offer

Also Read: IAS टॉपर नूपुर गोयल ने नहीं मानी हार, इस प्रकार UP की बेटी को UPSC में मिला 11वां रैंक

2021 में किया हॉलीवुड में डेब्यू

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत फिल्म ‘गरम मसाला’ से की थी। उन्होंने ट्रैफिक सिग्नल, 13बी, ओए लकी, लकी ओए जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उनका अपना प्रोडक्शन हाउस चंपारण टॉकीज भी है और उन्होंने दो फिल्मों, देसवा और मिथिला मखान को प्रोडूस भी किया। उनकी फिल्में ओए लकी, लकी ओए भाग्यशाली और मिथिला माखन ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। साथ ही, उन्होंने 2021 में फिल्म नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट से हॉलीवुड में डेब्यू किया।

Also Read: सब्जी विक्रेता की बेटी को नहीं मिला स्कूल में एडमिशन, माँ-बाप के बलिदान से ऐसे बनी बड़ी कंपनी में मैनेजर 

Related Articles

Back to top button